औरंगाबाद में पुलिस ने मिनी शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन, कारोबारी को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में पुलिस ने मिनी शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन, कारोबारी को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : औरंगाबाद के गोह प्रखंड अंतर्गत  देवकुंड थाना की पुलिस ने महुआ शराब की मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। शराब की फैक्ट्री का संचालन बनतारा के जंगल में किया जा रहा था। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए इसका उद्भेदन किया। 


पुलिस टीम ने शराब बनाते हुए कारोबारी को भी रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। साथ ही शराब बनाने में प्रयुक्त किये जा रहे उपकरणों  को भी जब्त कर थाना लाया है। देवकुंड थानाध्यक्ष विपिन बिहारी सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि बनतारा खेल मैदान से उत्तर दिशा की ओर बगीचा में बनतारा गांव निवासी व्यास चौधरी महुआ शराब बना रहा है। 

सूचना मिलते ही उनके नेतृत्व में सशत्र बलों के साथ छापेमारी की गई। छापेमारी में शराब बनाने में इस्तेमाल किये जा रहे उपकरण-तसला, जरकिन, बाल्टी एवं पाइप सहित अन्य वस्तुएं बरामद की गई। साथ ही एक लीटर महुआ शराब जब्त किया गया। जब्त शराब और जावा महुआ को मौके पर ही विनष्ट कर दिया गया। 

वही शराब चुलाते हुए रंगे हाथ पकड़े गये कारोबारी  व्यास चौधरी को थाना लाया गया है। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुऐ करोबारी को जेल भेजने की प्रक्रिया में जुट गई है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News