बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस के हत्थे चढ़े चार कुख्यात, 4 लोडेड पिस्टल, 6 गोली और 2 बाइक बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़े चार कुख्यात, 4 लोडेड पिस्टल, 6 गोली और 2 बाइक बरामद

BETTIYA : पश्चिम चंपारण पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अलग-अलग जगहों से चार कुख्यात को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 4 लोडेड पिस्टल, 6 गोली और 2 बाइक बरामद किया है। बताया जा रहा है कि ये शहर में लूट की किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। तभी पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। 

गुप्त सूचना पर हुई गिरफ्तारी

इस संबंध में बेतिया एसपी जयंतकांत ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि शहर कुछ अपराधी जमा हुए और लूट की किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। उक्त सूचना के आधार पर SDPO सदर पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। इस टीम ने कार्रवाई करते हुए गोपालपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। वहीं इनकी निशानदेही पर एम.जे.के कॉलेज परिसर से सरगना पुनीत गिरी को पुलिस ने धर दबोचा। 

लूट की कई घटनाओं को दिया था अंजाम

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से 4 लोडेड देशी पिस्टल, 6 गोली और 2 बाइक बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि बीते दिनों रामनगर थाना, जिला बगहा में एक शिक्षक के साथ लूटपाट, गोपालपुर थाना क्षेत्र में सरगटिया नहर के पास लहना वसूल करने वाले से लूट की घटना को इनलोगों ने ही अंजाम दिया था। इन अपराधियों को पुनीत गिरी हथियार मुहैया कराता था। 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News