बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक से लूटपाट का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक से लूटपाट का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस ने सीएसपी संचालक से लूट मामले का महज कुछ ही घंटों में उद्भेदन किया है। दो अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के कोदरिया मांगो गांव का है। जहाँ 24 अगस्त के देर शाम बाइक सवार तीन अपराधियो ने पारू थाना क्षेत्र के कोदरिया मांगो गांव निवासी दीपक कुमार अपने भाई के साथ अपने घर को जा रहे थे। तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर दीपक कुमार से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़ लिया। जिसके बाद मामले की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पारू थाना क्षेत्र के रहने वाले विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके निशानदेही पर जैतपुर थाना क्षेत्र से रौशन कुमार को गिरफ्तार किया गया। 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्तौल और खोखा भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपी ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि 24 अगस्त को पारू थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन अपराधकर्मी के द्वारा सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर लूटपाट के वारदात को अंजाम दिया था।

मामले में पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुए घटनास्थल से ही एक अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया। वहीँ गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर जैतपुर थाना क्षेत्र से दुसरे अपराधकर्मी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके पास से एक पिस्तौल और खोखा भी बरामद किया गया है। वहीँ गिरफ्तार अपराधी को पुछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News