बारात में फायरिंग के दौरान गई युवक की जान, आरोपियों की धड़ पकड़ में जुटी पुलिस

बारात में फायरिंग के दौरान गई युवक की जान, आरोपियों की धड़ पकड़ में जुटी पुलिस

MOKAMA: शादी विवाह और खुशी के मौके पर हर्ष फायरिंग देश के अंदर एक परंपरा सी बनती जा रही है. ऐसे हरकतों से अब देश में सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है. इसके बावजूद भी ये परंपरा बदस्तूर जारी है. अभी तक इस तरह की परंपरा पर रोक लगाने के कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है. 

ताजा मामला मोकामा के घोसवरी थाना क्षेत्र के तारतर गाँव में सामने आया है. इस गाँव में नंदू यादव के यहाँ बारात आई थी. द्वार पूजा का कार्यक्रम हो रहा था. इसी दौरान अति उत्साह में कुछ लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान गोली गाँव के ही विक्रम पासवान को जा लगी. जिससे मौके पर ही विक्रम पासवान की मौत हो गई. इस घटना के बाद वहाँ अफरा-तफरी का माहौल हो गया. कुछ लोगों ने शव को गायब करने का प्रयास भी किया. लेकिन मृतक पक्ष के लोग मौके पर जुट गए. 

मौके पर पहुंची पुलिस 

घटना के बाद घोसवरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फायरिंग करने वालों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. कई लोग आरोप लगा रहे हैं कि सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस समय पर नहीं पहुंची, जिससे फायरिंग करने वाले लोग भाग निकले. हालाँकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की धड पकड़ के लिए छापेमारी कर है लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कोई गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

(पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट)

Find Us on Facebook

Trending News