बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कुख्यात अपराधी मोहम्मद टिंकू मियां को धर दबोचा , लोगों ने ली राहत की सांस

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कुख्यात अपराधी मोहम्मद टिंकू मियां को धर दबोचा , लोगों ने ली राहत की सांस

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के टॉप 10 कुख्यात अपराधियों में शामिल मोहम्मद टिंकू मियां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भागलपुर के एसएसपी आनंद कुमार ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर भागलपुर जिले के कुख्यात और मोस्ट वांटेड अपराधी मोहम्मद टिंकू मियां उर्फ ताबिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह अपराधी टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल था.

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक  आनंद कुमार  ने बताया कि कुख्यात अपराधी मोहम्मद टिंकू की गिरफ्तारी कोलकाता में की गई. जिसे सड़क मार्ग से भागलपुर लाने के लिए नगर पुलिस अधीक्षक अमित रंजन के निगरानी में और पुलिस उपाध्यक्ष विधि व्यवस्था डॉ. गौरव कुमार के नेतृत्व में लाया जा रहा है. आनंद कुमार  ने बताया कि उक्त बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया था. जिसने उक्त अपराधी को कोलकाता जाकर गिरफ्तार किया. बदमाश, भागलपुर जिले के बरगंज थाना क्षेत्र के मुगलपुरा हुसैनाबाद का रहने वाला है.

बता दें कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पहले में वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर के द्वारा नगर पुलिस उपाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था. इस टीम के द्वारा लगातार सूचना संकलन कर छापेमारी की जा रही थी. कुख्यात अपराधी मोहम्मद टिंकू मियां उर्फ तालिब के ऊपर हत्या का दो, हत्या का प्रयास एक, आर्म्स एक्ट के तीन और विस्फोटक अधिनियम के एक कांड में नामजद अभियुक्त है. उक्त अपराधी के खिलाफ मोजाहिदपुर थाना में भी कई मामला दर्ज हैं.

टिंकू मियां उर्फ ताबिल को डॉ गौरव कुमार डीएसपी के नेतृत्व में गठित दल के सदस्यों द्वारा गिरफ्तार किया गया है. टिंकू मियां उर्फ ताबिल का आपराधिक इतिहास यह है कि मुजाहिदपुर, बरगंज सहित कई थाना में उसके खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. एसआईटी टीम में सबौर थाना अध्यक्ष विवेक जायसवाल, बाईपास थाना अध्यक्ष ओमप्रकाश, पुलिस उपाध्यक्ष विधि व्यवस्था डॉ गौरव कुमार और सबौर थाना एवं बाईपास ओटीपी के शस्त्र बाल मौजूद थे.टिंकु मिंया के डर से आमजनों में काफी भय था जिस कारण से कोई पुलिस को इसके ठिकाने की सूचना नहीं देते थे.


Suggested News