बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, टेम्पो चोर गिरोह का भंडाफोड़, कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन के साथ शातिर को धर दबोचा

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, टेम्पो चोर गिरोह का भंडाफोड़, कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन के साथ शातिर को धर दबोचा

पटना- राजधानी में इन दोनों चोरों का आतंक लगातार जारी है. वाहन चोरी की घटना हो या घर में चोरी की घटना शातिर चोर घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं . ताजा मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र टाटा पार्क का है ,जहां बीते दिन एक सोनू नाम के टेंपो मलिक का चोर ने मास्टर की से टेंपो की चोरी कर फरार हो जाने का मामला कोतवाली थाने में दर्ज कराया गया.

 महज 24 घंटे के अंदर कोतवाली थाने की पुलिस ने चोरी गए टेंपो को दनियामा थाना क्षेत्र से इलेक्ट्रॉनिक और मानव सूचना के आधार पर बरामद किया है और टेंपो चोर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

 मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया है कि सूचना मिलते हैं पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई और टेंपो को सकुशल बरामदगी के साथ-साथ चोर को भी गिरफ्तार किया है .दरअसल गिरफ्तार आरोपी टेंपो  चोर गिरोह का सक्रिय सदस्य है जो लगातार कोतवाली थाना क्षेत्र में सक्रिय था.

 वही पूछताछ में सतीश नाम के  चोर ने बताया कि चोरी गए टेंपो को ग्रामीण सुदूर क्षेत्रों में बेच दिया करता था फिलहाल पुलिस टेंपो को बरामद कर चोर को आगे की न्यायिक प्रक्रिया में जेल भेजने की कवायद में जुट गई है। वही टेंपो के मालिक सोनू अब पटना पुलिस का शुक्रिया अदा करने नजर आ रहा है।

रिपोर्ट-अनिल कुमार 

Suggested News