वैशाली के चर्चित नीलम ज्वेलर्स हत्याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

वैशाली के चर्चित नीलम ज्वेलर्स हत्याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

VAISHALI : चर्चित नीलम ज्वेलर्स हत्याकांड के मास्टरमाइंड सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से तीन देसी कट्टा, 6 जिंदा कारतूस एक चाकू और लूटे गए करीब 240 ग्राम आभूषण बरामद किया गया है। 

सभी आरोपियों की गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना क्षेत्र से की गई है। पकड़े गए आरोपियों पर दर्जनों अपराधिक मामले मे लिप्त होने की बात बताई गई है। जिसमें मुजफ्फरपुर हाजीपुर सहित मुथूट फाइनेंस में लूट और लूट के प्रयास का आरोप शामिल है। साथ ही नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक स्थित आदित्य ज्वेलर्स लूट कांड में इनकी संलिप्तता सामने आई है। 

पकड़े गए आरोपियों में मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र का रहने वाला राकेश कुमार उर्फ अनिकेत कुमार, सदर थाना क्षेत्र के निवासी मुकुल कुमार उर्फ श्रीकांत उर्फ विक्की उर्फ भगीना, लालगंज थाना क्षेत्र के पचरुखी निवासी राहुल तिवारी व लालगंज थाना क्षेत्र के ही दिलावरपुर निवासी सुमित कुमार कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

बताया गया कि पहले दो आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की थी। जिनके निशानदेही पर दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी की गई। बताया यह भी जा रहे है की पकड़े गए चार आरोपियों में तीन आरोपी चर्चित नीलम ज्वेलर्स हत्याकांड में शामिल थे। जिनमें इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड मुकुल भी शामिल था। 


वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News