बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस के सामने भी ऐंठ रहा था गैंगस्टर, वर्दी देखकर चिल्लाने लगा- मैं हूं विकास दुबे कानपुर वाला...उसके बाद तड़ाक

पुलिस के सामने भी ऐंठ रहा था गैंगस्टर, वर्दी देखकर चिल्लाने लगा- मैं हूं विकास दुबे कानपुर वाला...उसके बाद तड़ाक

DESK :  कानपुर  गोलीकांड का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया . एनकाउंटर के सातवें दिन विकास को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया गया . कहने वाले यह कह रहे हैं कि विकास दुबे ने अपने प्लान के मुताबिक सरेंडर किया. 

मैं हूं विकास दुबे, कानपुर वाला..

बताया जा रहा है कि उसने खुद ही स्थानीय मीडिया और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी विकास पर कोई असर नहीं दिखा और मीडिया के सामने चिल्लाने लगा, ‘..मैं विकास दुबे हूं...कानपुर वाला.आज सुबह ही विकास दुबे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचा और सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर विकास दुबे ने मंदिर के सामने अपना नाम चिल्लाया. मौके पर स्थानीय मीडिया को भी बुला लिया गया था.


स्थानीय मीडिया के साथ ही स्थानीय पुलिस भी महाकालेश्वर मंदिर के सामने पहुंची और विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने सरेंडर करने की सूचना स्थानीय मीडिया और पुलिस को दी थी. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.जब पुलिस विकास दुबे को पकड़कर महाकाल थाने में ले जा रही थी, तब विकास दुबे लगातार मीडिया से बात कर रहा था. इसी दौरान वो चिल्लाया, '...मैं विकास दुबे हूं...कानपुर वाला'.

गौरतलब है कि आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था. पुलिस लगातार  विकास दुबे को गिरफ्तार करने के लिए हाथ पैर मार रही थी और विकास दुबे लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा था. वो यूपी से निकला. फरीदाबाद में उसके होने की खबर मिली. फिर पुलिस ने दिल्ली पर नजरें टिकाईं. लेकिन आज विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है.

Suggested News