बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की गिरफ्त में आया नेशनल हाइवे पर डकैती डालनेवाला गैंग, इस तरह आए पकड़ में, अब चलेगा स्पीडी ट्रायल

पुलिस की गिरफ्त में आया नेशनल हाइवे पर डकैती डालनेवाला गैंग, इस तरह आए पकड़ में, अब चलेगा स्पीडी ट्रायल

गया। नेशनल हाइवे पर गुजरनेवाली गाड़ियों में डकैती डालनेवाले गैंग को पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। एसपी ने बताया कि गैंग में कुल छह सदस्य हैं, जिनमें पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह गैंगजिले भर के अलावे राज्य के कई इलाकों में सड़क लूट कांड , स्वर्ण व्यवसाई लूट कांड सहित दर्जनों अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। लेकिन उनका मुख्य निशान एनएच पर ही होता था। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी डकैतों के खिलाफ हमारे पास प्रर्याप्त साक्ष्य हैं और अब उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर छह माह में सजा दिलाई जाएगी।

इस कार्रवाई को लेकर एसएसपी ने बताया कि फरवरी माह में इलाहाबाद के एक कारोबारी से लूट की घटना हुई थी, जिसमें मामला दर्ज कर हमारी टीम लगातार निगरानी कर रही थी। इस दौरान डकैतों का एक गैंग पकड़ में आया, जिनमें छह सदस्यों में पांच लोगों को पकड़ा गया। एसएसपी ने पकड़े गए डकैतों का जाहिर करते हुए कहा कि इनमें से कुछ लोगों के खिलाफ पहले से मामला दर्ज है। जिनकी गिरफ्तारी हुई है टून्नू पासवान, उत्तम पासवान, दिलीप पासवान, दीना उर्फ दीपू और नीरज सिंह शामिल हैं। एसएसपी आदित्य कुमार ने लूट कांड के अपराधियों की जानकारी देते हुए बताया कि पिछले पखवाड़े से गिरफ्तार अपराधियों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया था। एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर कई बड़े कांडों के खुलासे होने की संभावना है।

 पुराने हिस्ट्रीशीटर हैं सभी लुटेरे

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए डकैतों को स्पीडी ट्रायल कराकर उन्हें छह माह में सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने बताया कि यह सभी गया जिले के ही रहनेवाले हैं और पुराने हिस्ट्रीशीटर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह लोग एनएच पर गाड़ियों पर नजर रखते थे और जिन गाड़ियों को लेकर उन्हें अंदेशा होता था, उसको लूटने का काम करते थे।

Suggested News