बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी : पुलिस ने व्यवसायी लूटकांड का किया खुलासा,लूट की राशि व हथियार सहित तीन अपराधी को किया गिरफ्तार

मोतिहारी : पुलिस ने व्यवसायी लूटकांड का किया खुलासा,लूट की राशि व हथियार सहित तीन अपराधी को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. रक्सौल डीएसपी के नेतृत्व में बनी एसआईटी टीम ने तीन दिनों के अंदर व्यवसायी से लूट कांड का खुलासा किया है. पुलिस ने लूट के 1 लाख 80 हज़ार रुपए सहित लूट कांड में शामिल तीन अपराधी को दो देशी कट्टा और 5 गोली के साथ गिरफ्तार किया है. 

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि 31 मार्च दरपा थाना क्षेत्र से हथियार के बल पर एक व्यव्सायी से 2 लाख 10 हज़ार रुपया अपराधियो द्वारा लूट लिया गया था. घटना के तुरंत बाद दरपा थाना में अज्ञात अपराधियो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया. रक्सौल डीएसपी सागर कुमार के नेतृत्व में अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया. टीम में दरपा थाना अध्यक्ष ज्वाला सिंह,आदापुर संदीप कुमार,प्रभारी थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ,कुमार चिरंजीवी व मुन्ना कुमार ने वैज्ञानिक तरीके से लूट कांड में शामिल तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियो के पास से दो देशी कट्टा,5 जिंदा कारतूस व लूट की 1 लाख 80 हज़ार रुपया बरामद किया है. 

गिरफ्तार अपराधियो की पहचान आदापुर थाना क्षेत्र के भलुआहिया बिटू कुमार सिंह,प्रिंस कुमार व श्यामपुर चौक के छोटू साह के रूप में की गई है. गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News