हाजीपुर में पुलिस अधिकारी की स्कार्पियो में ट्रक ने मारी टक्कर, बाल बाल बची जान, पुलिस ने आरोपी पुलिस को किया गिरफ्तार

हाजीपुर में पुलिस अधिकारी की स्कार्पियो में ट्रक ने मारी टक्कर, बाल बाल बची जान, पुलिस ने आरोपी पुलिस को किया गिरफ्तार

VAISHALI : हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई। जब मुंगेर जिले के खड़गपुर एसडीपीओ राकेश कुमार की निजी गाड़ी दुर्घनाग्रस्त हो गई। हालांकि गाड़ी में सवार एसडीपीओ और उनका परिवार इस हादसे में बाल बाल बच गया। घटना के वक्त मौके पर मौजूद ट्रैफिक और सदर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। 


वहीं एसडीपीओ की गाड़ी को ठीक करा कर आवागमन को बहाल कराया।बताया जा रहा है। बताया जा रहा है की एसडीपीओ लालगंज स्थित अपने घर से परिवार के साथ फ़्लाइट पकड़ने पटना जा रहे थे। लेकिन जैसे ही वह रामाशीष चौक ओवरब्रिज के पास पहुंचे। तभी रॉयल एनफील्ड लेकर जा रही ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

इस घटना में एसडीपीओ की स्कोर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन गाड़ी में सवार लोग बाल बाल बच गए। वहीँ हादसे के बाद कुछ देर के लिए आवागमन प्रभावित हो गया था। लेकिन पुलिस ने ट्रक को पकड़ कर साइड किया और क्षतिग्रस्त गाड़ी को ठीक करा कर आवागमन को बहाल कराया। 

हालांकि घटना के बाद एसडीपीओ और उनका परिवार दूसरी गाड़ी से पटना के लिए रवाना हो गया। वहीं यातायात थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने ट्रक चालक को पकड़ने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गए है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News