नवगछिया में सब्जी दुकान बंद कराने के दौरान पुलिस पर जमकर हुआ पथराव, लाठीचार्ज में कई घायल

नवगछिया में सब्जी दुकान बंद कराने के दौरान पुलिस पर जमकर हुआ पथराव, लाठीचार्ज में कई घायल

नवगछिया : पुलिस जिला अंतर्गत भवानीपुर ओपी क्षेत्र के मधुरापुर बाजार में तैनात पुलिसकर्मियों के द्वारा शाम करीब 5 बजे पूर्वी रेलवे समपार लगे सब्जी विक्रेताओं को बंद करने के क्रम में कुछ दुकानदारों ने पुलिस हमला बोल दिया. सब्जी दुकानदारो के तरफ से पास में रेलवे ट्रैक के पत्थर से पुलिस पर पथराव करना शुरू किया. 

सूत्रों से जानकारी के अनुसार शुरुआत में करीब दर्जनो की संख्या में पथराव शुरू शुरू हुआ और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में बच्चे, युवा, बूढ़े  एवं महिलाओ ने पथराव इस कदर विकराल कर दिया कि पुलिस को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा. जानकारी यह भी की किसी अज्ञात के द्वारा दो राउंड गोली चली. जिसमे तीन पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं और व्हाट्सएप वायरल वीडियो द्वारा बताया जाता है कि रेलवे की जमीन पर लोग सब्जी बेच रहे थे जिसमें भवानीपुर ओपी के एसआई अनिल रविदास अपने सहयोगी पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्वक सब्जी विक्रेताओं पर लाठीचार्ज कर दिया गया. 

जिसमे कई लोग घायल है जिसका निजी क्लिनिक पर इलाजरत हैं. सूचना मिलते ही भवानीपुर ओपी थानाध्यक्ष नीरज कुमार अपने पुलिस दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जानकारी लेनी चाहा लेकिन उस वक्त कोई व्यक्ति नहीं मिला जो उस घटना का चश्मदीद गवाह बन सके.

बता दे कि पिछले दिनों ही बाजार के व्यवसायिकों के आग्रह पर कुछ शर्तों पर बाजार को खोलने की छूट दी गई थी, जिसमे दुकान खोलने की समय शाम के 4बजे तक ही निर्धारित की गई थी. परन्तु कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा जबरन देर शाम तक दुकान चलाने पर तुले थे इसी का विरोध करना आज पुलिस को महंगा पड़ गया. हालांकि इस घटना पर प्रशासन द्वारा कोई एफआईआर नहीं कि गई है.


Find Us on Facebook

Trending News