बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर के नक्सल प्रभावित इलाकों में पुलिस ने की छापेमारी, भारी मात्रा में शराब के साथ दो को किया गिरफ्तार

कैमूर के नक्सल प्रभावित इलाकों में पुलिस ने की छापेमारी, भारी मात्रा में शराब के साथ दो को किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के नक्सल प्रभावित चैनपुर के पहाड़ी इलाके में पुलिस ने महुआ से शराब बनानेवाले फैक्ट्री को  ध्वस्त कर दिया. इस मौके पर पुलिस ने हजारों लीटर अर्द्धनिर्मित शराब को बहा दिया. वहीँ सैकड़ों लीटर शराब जब्त भी किया. उधर पुलिस ने एक बाइक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

बताया जा रहा है की कैमूर जिले के चैनपुर के पहाड़ी और नक्सली क्षेत्रों में शराब बनने की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक कैमूर के आदेश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भभुआ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. इस टीम में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक मृदु लता कुमारी, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद मुशीर आलम, पुलिस इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष चैनपुर संतोष कुमार सिंह शामिल थे. 


इस टीम ने करकटगढ़ एवं रघुवीर गढ़ में छापेमारी कर महुआ शराब बनाने की कई भट्टियों को ध्वस्त किया गया. इस दौरान वहां से भारी मात्रा में महुआ शराब बरामद किया गया. जबकि करीब 2000 किलोग्राम सड़ा हुआ महुआ को नष्ट किया गया. मौके से एक गैस सिलेंडर,गैस चूल्हा और शराब बनाने के बर्तन और उपकरण आदि बरामद हुए. 

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम शिवराम उर्फ संतोष राम और रमेश राम दोनों चैनपुर थाना के शिवपुर के रहने वाले है. इन दोनों के पास से एक मोटरसाइकिल भी जब्त हुआ है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News