आर्मी का स्टीकर लगे कार से पुलिस ने बरामद की 145 बोतल विदेशी शराब, झारखंड बॉर्डर पर की गई कार्रवाई

आर्मी का स्टीकर लगे कार से पुलिस ने बरामद की 145 बोतल विदेशी शराब, झारखंड बॉर्डर पर की गई कार्रवाई

BANKA : बिहार में पुलिस द्वारा  अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के बीच तस्कर पड़ोसी राज्य से शराब की खेप पहुंचाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे आजमा रहे हैं। ऐसे में पुलिस की जांच भी लगातार की जा रही है। इस कड़ी में जांच के दौरान पुलिस ने एक कार से 145 बोतल विदेशी शराब की बोतल जब्त किया है। 

बताया गया कि  मंगलवार देर रात बांका जिले के पंजवारा में झारखंड सीमा के समीप उत्पाद विभाग चेक पोस्ट पर पंजवारा थाना पुलिस  वाहन जांच अभियान चला रही थी। इस दौरान एक सफेद कलर की लग्जरी कार को  शक के आधार पर रोका जिस पर आर्मी का स्टीकर लगा था। जब पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो वाहन में बने  गुप्त तहखाने से  रॉयल स्टैग और इंपीरियल ब्लू ब्रांड के 375 मिली मात्रा के  कुल 145 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। 

गिरफ्तार तस्कर की पहचान भागलपुर जिला के सजौर थाना क्षेत्र के सरोक गांव निवासी मिथुन कुमार पिता सुनील कुमार सिंह के रूप में हुई। कार्रवाई को लेकर पंजवारा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार  साव ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाए जा रहे हैं जांच में एक कार से 145 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है एवं एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है जिस पर मामला दर्ज करते हुए उसे  जेल भेज दिया।



Find Us on Facebook

Trending News