बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में ट्रक पर लोड 207 कार्टन विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

अरवल में ट्रक पर लोड 207 कार्टन विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

ARWAL : सोमवार को उत्पाद विभाग अरवल की टीम ने मेहंदिया थानांतर्गत एनएच 139 मुख्य सड़क से शराब से लदे एक ट्रक को बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह ट्रक औरंगाबाद से पटना जा रही थी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद निरीक्षक सुनील कुमार के द्वारा नित्य दिन की भांति सोमवार को भी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी। 

इसी दौरान औरंगाबाद की तरफ से आ रही ट्रक को एनएच 139 मुख्य सड़क पर राजकीय स्कूल के पास संदेह के आधार पर रुकवाया गया एवं जब हैंड स्कैनर की मदद से जांच की गई तो ट्रक के अंदर से शराब होने की पुष्टि हुई। जब ट्रक की और विस्तृत रूप से जांच की गई तो ट्रक के अंदर से कुल 207 कार्टून में 4944 बोतल में 1850.76 लीटर इंपिरियल ब्लू ब्रांड की विदेशी शराब पाया गया। 

इसके बाद ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। उसका नाम पता पूछे जाने पर उसने अपना नाम गुड्डू कुमार औरंगाबाद जिले का रहनेवाला बताया। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि हमें यह ट्रक औरंगाबाद में मिला था। जिसे पटना पहुंचाना था। लेकिन महेन्दिया के पास पकड़े गए। इस अवसर पर सहायक अवर निरीक्षक सरोज कुमार सहित पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News