बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में लग्जरी वाहन पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, तीन तस्करों को मौके से किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में लग्जरी वाहन पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, तीन तस्करों को मौके से किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : सिवान से दरभंगा को जा रही दो लग्जरी वाहन मे लोड विदेशी शराब की बड़ी खेप को मुजफ्फरपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बरामद किया है। साथ ही मौक़े से तीन शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। बताते चले कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। बावजूद इसके शराब कारोबारी शराब के कारोबार करने से बाज नहीं आ रहे है। वही उनके मंसूबों को ध्वस्त करने के लिए इन दिनो मुजफ्फरपुर पुलिस भी विशेष अभियान चला रही है।

इसी कड़ी में जिले के वरीय पदाधिकारी को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की दो लग्जरी वाहन से विदेशी शराब की बड़ी खेप मुजफ्फरपुर होकर दरभंगा को जाने वाली है। जिसके बाद वरीय अधिकारी के द्वारा करवाई का आदेश कांटी थाना प्रभारी को दिया गया। वरीय अधिकारी के आदेश के आलोक में कांटी थाने के एएलटीएफ प्रभारी अभिषेक कुमार को कार्रवाई का निर्देश दिया गया। निर्देश प्राप्त होते ही एएलटीएफ प्रभारी अभिषेक कुमार दल बल के साथ थाना क्षेत्र के शनि मंदिर के समीप घेराबंदी की। तभी एक लक्जरी वाहन को जांच के लिए रुकने का इशारा किया गया। लेकिन वाहन चालक पुलिस के पास पहुंचने से पहले ही वाहन रोक कर भागने का प्रयास करने लगा। इसी बीच पुलिस बल के सहयोग से वाहन चालक को पकड़ लिया गया। 

जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बरामदगी हुई। इसके बाद जब वाहन चालक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मेरे पीछे एक और लग्जरी गाड़ी आ रही है। जिसमें विदेशी शराब की खेप लोड है। जिसके बाद वाहन चालक के द्वारा बताया गया। वाहन जब उक्त स्थल पर पहुंचा तो पुलिस टीम ने उसे रूकने का इशारा किया। लेकिन वाहन चालक वहां से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन पुलिस की तत्परता से उसे रोका गया और जब उक्त गाड़ी की तलाशी ली गई तो उस गाड़ी के डिक्की से भी विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद हुई। जिसके बाद दोनो वाहन और तीनो शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर थाने पर लाया गया।

मामले की जानकारी देते हुए एएलटीएफ प्रभारी अभिषेक कुमार ने बताया कि वरीय अधिकारी के आदेश के आलोक में थाना क्षेत्र के शनि मंदिर के समीप कार्रवाई करते हुए दो लग्जरी वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जप्त किया गया है। जिसका मिलान कराया जा रहा है। कहा की शराब की खेप सिवान से दरभंगा को जा रही थी। मौके से तीन शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान  छोटू यादव गुडु कुमार राम और मुकेश कुमार तीनो सिवान जिले के रहने वाले हैं। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks