बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में 24 घंटे से लापता शख्स का शव पुलिस ने किया बरामद, भागलपुर में गंगा नदी में तैरता दिखा 5 वर्षीय बच्ची का शव

बेतिया में 24 घंटे से लापता शख्स का शव पुलिस ने किया बरामद, भागलपुर में गंगा नदी में तैरता दिखा 5 वर्षीय बच्ची का शव

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के रामनगर थाना क्षेत्र के दोन कैंनाल नहर मे नहाने गए एक व्यक्ति कल दोपहर से ही  लापता हुआ था, जिसका शव 24 घंटे बाद आज दोपहर गौन्द्रा फार्म फाटक के समीप पाया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बगहा अनुमंडलीय अस्पताल मे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मृत व्यक्ति की पहचान 61 वर्षीय जगदीश भर के रूप मे हुई है। लोगों ने बताया कि कल दोपहर को नहर में नहाने गया हुआ था। कुछ घंटे के बाद जब वापस नहीं आया तो लोगों ने खोजबीन शुरू किया।  लेकिन उस व्यक्ति का कुछ आता पता नहीं चला। आज दोपहर उस व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीँ भागलपुर के सबौर प्रखंड से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिसे देखकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सबौर प्रखंड के इंग्लिश गांव के वार्ड नंबर 10 चाय टोला के सामने गंगा नदी किनारे एक 5 वर्षीय बच्ची की बहती हुई लाश देखी गई। इस लाश को देखते ही आसपास गंगा नदी किनारे खेल रहे बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद गांव के लोग इकट्ठा  होना शुरू हो गए। 

हालांकि गंगा नदी में बहती हुई 5 वर्षीय बच्ची की लाश की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वही गांव वालों ने तत्परता दिखाते हुए 112 पुलिस गश्ती गाड़ी को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और  शव की पहचान के लिए सभी थानों से संपर्क किया जा रहा है।

बेतिया से आशीष और भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News