बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप

बेतिया में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप

BETTIAH : बेतिया में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया है। बैरिया थाना क्षेत्र के फुलियाखांड पंचायत के वार्ड नंबर 5 निवासी संजीव राव की पत्नी नेहा देवी का घर मेें लगे पाइप से लटकता हुआ शव को पुलिस ने बरामद किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार नेहा व उसके पति संजीव राव में आपसी विवाद हुआ। जिसके बाद यह घटना सामने आई है। मृतका नेहा की पति अपने पिता के साथ धान की रोपनी के लिए खेत में चले गए। सास गांव में पड़ोस में चली गई। जब सास घर में आई तो देखी की नेहा का कमरा का दरवाजा बंद है। 

दरवाजा बंद देख सास ने शोर गुल किया। जिसको सुनकर पड़ोस के लोग उपस्थित हुए और दरवाजा खोले तो देखे की नेहा दुपट्टा से फंदा लगाकर लोहे की पाइप में लटकी हुए थी। तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है। 

इस संबंध में मृतका के भाई कुणाल ने बताया कि मेरी बहन को परिवार वालों ने मिलकर निर्मम हत्या कर दिया है। उसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को घर में लटका दिया है। पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी को सुलझाने में जुटी है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News