बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया से अपहृत शख्स को पुलिस ने यूपी के जौनपुर से किया बरामद, महिला सहित ईंट भट्ठा मालिक को किया गिरफ्तार

गया से अपहृत शख्स को पुलिस ने यूपी के जौनपुर से किया बरामद, महिला सहित ईंट भट्ठा मालिक को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार में गया के रहने वाले एक शख्स के अपहरण का मामला बीते दिन सामने आया था. इस मामले में पुलिस को सफलता मिली है. गया पुलिस की टीम ने अपहृत शख्स को यूपी से बरामद कर लिया है. वहीं, इस मामले को लेकर प्रधान ईट के मालिक को गिरफ्तार किया गया है, जो कि यूपी के जौनपुर का रहने वाला है. इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती को सूचना मिली थी की अतरी थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें एक पिता ने अपने पुत्र राजेश उर्फ राजकुमार यादव के बनारस जाने और फिर उसके लापता हो जाने या फिर कभी-कभी संपर्क होने की बात कही गई थी. इस मामले को लेकर अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. 

दरअसल अपहृत के मोबाइल से ही फिरौती की रकम मांगी जा रही थी, जिसके बाद गया एसएसपी ने विशेष टीम का गठन करते हुए अनुसंंधान शुरू किया था. इस क्रम में अपहृत व्यक्ति का मोबाइल नंबर यूपी के जौनपुर जिले का प्राप्त हुआ. पुलिस ने टेक्निकल अनुसंधान शुरू किया और फिर अपहृत की बरामदगी के लिए छापेमारी की गई. यूपी पुलिस से भी संपर्क साधा गया था. एसएसपी गया आशीष भारती ने बताया कि इस मामले को लेकर यूपी पुलिस की मदद से गया पुलिस ने यूपी के जौनपुर मुंगराबाद शाहपुर थाना अंतर्गत मादुरीचक गांव में प्रधान ईट के मालिक के ठिकाने पर छापेमारी की गई. इस क्रम में एक कमरे में छुपा कर बंद कर रखे गए राजेश उर्फ राजकुमार यादव को बरामद कर लिया गया. मौके से प्रधान ईट के मालिक राजेश गोस्वामी उर्फ राजेश गिरी और उसकी एक महिला सहयोगी मधु उरांव को गिरफ्तार किया गया है.

वहीं, इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गया के अतरी का राजेश उर्फ राजकुमार यादव ईंट भट्ठे के लेबर को संबंधित जगहों पर ले जाने का काम करता था. इसी क्रम में कुछ बकाया राशि यूपी के ईंट भट्ठे के मालिक के पास रह गया था. बकाए राशि को लेकर इस तरह के अपहरण की वारदात को अंजाम दिया गया और राजेश को एक कमरे में बंद करके रखा था. फोन से फिरौती के रूप में राशि की डिमांड की जा रही थी. इस तरह अपहृत युवक राजेश यादव की सकुशल बरामद की कर ली गई है.

इस संबंध में इस एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गया के अतरी के रहे अपहृत की यूपी से बरामदगी कर ली गई है. वहीं, इस तरह की घटना करने वाले यूपी के जौनपुर के मुंगराबाद शाहपुर के रहने वाले राजेश गोस्वामी उर्फ राजेश गिरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक महिला की भी इस मामले में गिरफ्तारी हुई है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News