बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बीजेपी के पूर्व विधायक के गोदाम में चोरी मामले का पुलिस ने किया सफल उद्भेदन, पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

नवादा में बीजेपी के पूर्व विधायक के गोदाम में चोरी मामले का पुलिस ने किया सफल उद्भेदन, पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

NAWADA: नवादा में भाजपा के पूर्व विधायक के गोदाम में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले के पांच आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के बाद कुछ सामान भी बरामद हुई है। दरअसल, नेमदारगंज थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भैरव बेलदरिया गांव से गोरेलाल चौहान का पुत्र सुनील कुमार भाई राजेश कुमार,सूरज देव चौहान के पुत्र विनोद चौहान भाई प्रदीप कुमार व ससुर जोगेंद्र चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इन लोगों के पास से चोरी की बैटरी भी बरामद की गई है। गिरफ्तार चोरों के द्वारा 2 दिन चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। और परतोकरी गांव के पास पूर्व विधायक अनिल सिंह के गोदाम में 6 अक्टूबर और 8 अक्टूबर के दिन चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। गाड़ी का बैटरी वह कीमती रेड की चोरी की गई थी। इसके बाद पुलिस इस मामला की छानबीन में जुटी और फिर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार आरोपी राजेश कुमार और सुनील कुमार फ्लिपकार्ट कंपनी का गाड़ी चलाता है। और फ्लिपकार्ट में ही दोनों आरोपी काम करता है। और चोरी की घटना के दिन दोनों लोग गाड़ी लेकर गोदाम के पास पहुंचे और चोरी की समान गाड़ी में रखकर लेकर चले गए थे। जब पुलिस ने छापामारी की तो सुनील के ससुर भी नशे की हालत में पाए गए। और योगेंद्र चौहान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चोरी की घटना में योगेंद्र चौहान की शामिल है। आपको बता दें कि पांचों व्यक्ति की गिरफ्तारी एक ही गांव से की गई है। चोरी की घटना के बाद पुलिस की पेट्रोलिंग व्यवस्था पर भी सवाल उठी थी लेकिन पुलिस ने इस मामला को जल्द ही उद्वेदन कर दिया है। इस पूरे उद्वेदन में थाना प्रभारी राजीव कुमार द्वारा टीम गठन की गई। और फिर विशेष अभियान के माध्यम से पांचों व्यक्ति की घेराबंदी की गई। और सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चोरी की घटना में उपयोग किया गया एक गाड़ी को भी बरामद किया गया है।

Suggested News