बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने जमकर बरसाए ईंट पत्थर, गंभीर रूप से घायल एसआई को करना पड़ा रेफर

औरंगाबाद में पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने जमकर बरसाए ईंट पत्थर, गंभीर रूप से घायल एसआई को करना पड़ा रेफर

AURANGABAD :-औरंगाबाद जिले के दाउदनगर के शमशेर नगर स्थित पीड़ी टोले में एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने रोडेबाजी कर पकड़े गए दो अभियुक्तों को छुड़ा लिया। ग्रामीणों को उग्र देखकर और मामले की गंभीरता देखते हुए दाउदनगर थाना से अतिरिक्त पुलिस बल भेज गया।अति रिक्त पुलिस बल के साथ आए दारोगा वीरेंद्र पासवान के नेतृत्व में  पुलिस ने गांव में अभियुक्तों को पकड़ने के लिए जैसे ही छापेमारी शुरू की वैसे ही ग्रामीणों ने दुबारा ईंट पत्थर से पुलिस की टीम पर दोबारा हमला बोल दिया गया। इसी दौरान किसी घर की छत से भारी भारी पत्थर फेंके जाने लगे उसी में से एक पत्थर दारोगा बीरेंद्र पासवान पर आ गिरा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले मेंं जानकारी देते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दाऊदनगर पुलिस एवं डीआईओ की संयुक्त टीम द्वारा गुरुवार की शाम एक विशेष अभियान के तहत पीड़ी टोला में छापेमारी करने गई पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पा ली थी। लेकिन अचानक आक्रमक हुए ग्रामीणों के द्वारा पुलिस टीम पर हमला बोल दिया गया और जमकर रोड़ेबाजी की गई। इस दौरान ग्रामीणों ने बलपूर्वक दोनों अभियुक्तों को छुड़ा लिया। तत्पश्चात थाने से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस दौरान किसी के द्वारा घर की छत से लोहे लगी भारी वस्तु को नीचे फेंका गया जो दारोगा वीरेंद्र पासवान के ऊपर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें स्थानीय निजी क्लिनिक में प्राथमिक उपचार कराया गया।उसके बाद उनकी स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। 

एसपी ने बताया कि अभी गांव में उक्त कांड एवं रोड़ेबाजी मामले में शामिल लोगों के धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है और इस मामले में कुछ लोग पकड़े भी गए हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है।पुलिस दोनों मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Suggested News