बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ईट भट्ठा के मालिकों से लेवी मांगने को लेकर पुलिस ने की कार्रवाई, एक अपराधी को किया गिरफ्तार

ईट भट्ठा के मालिकों से लेवी मांगने को लेकर पुलिस ने की कार्रवाई, एक अपराधी को  किया गिरफ्तार

ARWAL : अरवल जिले के करपी थाने के पुलिस ने ईंट भट्टा मालिकों से लेवी मांगने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी कृति कमल ने बताया कि  02.04.2024 को पूजा ईंट भट्ठा के मालिक से 05 हथियार लैस अपराधियों  द्वारा 30000 रूपये लेवी मांगने के आरोप में करपी थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया था। जिसमें यह कार्रवाई की गई है।

डीएसपी ने बताया कि उक्त अपराधियोंं द्वारा ईट भ‌ट्ठा पर कार्य करने वाले 03 मजदूरों को जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल फोन भी छीन लिया गया था। काण्ड के बेहतर अनुसंधान एवं अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी हेतु  पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार भील के निर्देशानुसार अनुमण्डल पुलिस  पदाधिकारी कृति कमल के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। उक्त टीम में  करपी थाना अध्यक्ष उमेश राम , पुलिस अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार एवं करपी थाना सशस्त्र के साथ जिला  सूचना इकाई को शामिल किया गया। 

टीम द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए  देर रात्रि में उपहारा थाना के सहयोग से उपहारा   अंतर्गत भलुवार गांव से एक अपराधकर्मी  गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार अपराधी  उदल कुमार यादव, उम्र 34 वर्ष, पिता-स्व. रामदीप यादव, ग्राम-भलुवार, थाना-उपहारा, जिला-औरंगाबाद को उसके घर से छीने गये जीवा कम्पनी कीपैड फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया|  

गिरफ्तार उदल कुमार यादव का आपराधिक इतिहास रहा है उसके ऊपर औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना,गया जिले के टेकारी थाना एवं अरवल जिले के करपी थाना में अपराधिक मामला दर्ज है।

रिपोर्ट - कुंदन कुमार

Suggested News