बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशोर को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने और थूक चटवाने के मामले पुलिस ने लिया एक्शन, तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

 किशोर को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने और थूक चटवाने के मामले पुलिस ने लिया एक्शन, तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक किशोर को बेरहमी से पीटने और फिर उसके बाद थूक कर चटवाने का वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती भी कर दी गई है। फिलहाल मामला शांतिपूर्ण है।

ता दें कि वायरल वीडियो मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के नरियार गांव का है। वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह एक 15 वर्षीय किशोर को बेरहमी से पीटा जा रहा है, फिर अपने पैर पर थूक रखकर उस किशोर से चटवाया जा रहा है.जिसका वही पर खड़े किसी व्यक्ति के द्वारा वीडियो बना का उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

 वीडियो वायरल होने के बाद तत्काल पुलिस ने एक्शन लेते हुए मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए उसमें शामिल दो और लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती करते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस लोगों से अपील की है.

बताया जा रहा है कि किशोर का गांव के ही दो दोस्तों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, उसके बाद दो लड़के उसे एक घर में ले गए और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी, फिर थूक चटवाया.मौके पर तैनात मोतीपुर थाना के एस आई एस झा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मौके शांति व्यवस्था कायम है.

रिपोर्टर/ मणि भूषण शर्मा

Editor's Picks