बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में जिम संचालक हत्याकांड में पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपियों के घर चिपकाया इश्तेहार, कहा सरेंडर नहीं करने पर होगी कुर्की

रोहतास में जिम संचालक हत्याकांड में पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपियों के घर चिपकाया इश्तेहार, कहा सरेंडर नहीं करने पर होगी कुर्की

SASARAM : रोहतास जिला के नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव निवासी सह जिम संचालक आदित्य कुमार श्रीवास्तव उर्फ आदि की हत्या के आरोपितों के घर एसआई दिनेश कुमार के नेतृत्व में इश्तेहार चिपकाया गया। साथ ही सार्वजनिक रूप से माइकिंग करा आमलोगों को बताया कि आदित्य श्रीवास्तव के हत्या के सभी फरार अभियुक्त के घर पर इश्तेहार चिपकाया जा रहा है। 

इसके विरुद्ध नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर निवासी प्रिंस श्रीवास्तव ने अपने भाई आदित्य श्रीवास्तव की जमीन हड़पने की खातिर हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें उसने गांधी चौधरी, अजय चौधरी, प्रियंका चौधरी, वासिफ अंसारी, नौसाद अंसारी, राजा खान व सोनू चौधरी को अभियुक्त बनाया है। 

न्यायालय में आत्मसमर्पण नहीं करने तथा फरार रहने की स्थिति में कोर्ट ने सम्मन जारी कर इश्तेहार चिपकाने का निर्देश दिया है। नासरीगंज थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि इश्तेहार के बाद भी आत्मसमर्पण नहीं किए जाने पर दो दिनों के अंदर सभी आरोपितों के घर की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस हत्या के मामले में अमियावर गांव के बिरजू पासवान की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस मौके पर एसआई सुनील कुमार, शबनम कुमारी, एसआई बैजनाथ कुमार, एएसआई विनोद कुमार, रामकुमार सिंह, पीटीसी अश्विनी कुमार समेत काफी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News