बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालू की अवैध खनन को रोक थाम को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गाड़ियों के आने जानेवाले रास्ते को ही किया बंद

 बालू की अवैध खनन को रोक थाम को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गाड़ियों के आने जानेवाले रास्ते को ही किया बंद

AURANGABAD : औरंगाबाद पुलिस ने बालू माफिया के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है उसने बारुण और बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के  कई बालू घाटों में जाने वाली रास्ते को बंद कर दिया। यह कार्रवाई जिला के पुलिस कप्तान सपन्ना जी मेश्राम के निर्देशानुसार यह अभियान बड़ेम ओपी प्रभारी सिमरन राज के नेतृत्व चलाई गई। 

पुलिस ने बताया कि कई दिनों से यह सूचना मिल रही थी कि सोन दियारा क्षेत्र में बालू के अवैध खनन धड़ले से किया जा रहा है। शिकायत के आलोक में आज वरीय अधिकारी के निर्देशानुसार  जेसीबी मशीन के मदद से रास्ते को कटवाया गया है।

थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि यहां पर घाट की बंदोबस्ती नहीं हुई है और कुछ लोग के द्वारा बालू की तस्करी किया जारहा था जिसके कारण सोन नदी में जाने वाली कई रास्ते को कटवा दिया गया है। अन्य जगहो को भी चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि अवैध बालू खनन को पूरी तरह बंद करने के लिए औरंगाबाद पुलिस मझियाव बालू घाट के समीप एक पुलिस चेक पोस्ट स्थापित करने का फैसला लिया है।

 चेक पोस्ट को होंने से बालू का अवैध खनन नहीं हो पाएगा। वहीं औरंगाबाद पुलिस बालू की अबैध खनन को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है। अभी भी अवैध बालू कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी जारी रहेगी।

Suggested News