बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में थाने बुलाकर पुलिसकर्मियों ने की मुखिया की जमकर पिटाई, एसपी ने डीएसपी को दिए जांच के जिम्मेवारी

गोपालगंज में थाने बुलाकर पुलिसकर्मियों ने की मुखिया की जमकर पिटाई, एसपी ने डीएसपी को दिए जांच के जिम्मेवारी

GOPALGANJ : जिले के मछागर लक्षीराम पंचायत के मुखिया राजन गुप्ता ने हथुआ थाना में तैनात पुलिस कर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया हैं। वही मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष समेत दर्जनों मुखियाओं ने एसपी स्वर्ण प्रभात से मिलकर एक आवेदन देकर पूरे मामले की जांच और आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल एसपी स्वर्ण प्रभात ने पूरे मामले की जांच के लिए हथुआ एसडीपीओ को निर्देश दिया हैं। 

इस संदर्भ में मुखिया राजन गुप्ता ने बताया कि 27 मार्च 2024 को सुबह में मीरगंज थाने में SI प्रतिभा निगम के द्वारा मुझे फोन करके मेरे पंचायत के संतोष पाण्डेय के मामले के संबंध में बात करने के लिए बुलाया। थाना पर जाने के बाद प्रतिभा निगम से मिला। जिसके बाद उन्होंने बोला की संतोष पाण्डेय को लेकर आओ उसका मोबाईल यहीं पर है। मैं बोला कि मैं बुलाने नहीं जा सकता क्योंकि उससे मेरा अनबन है। तबतक वहीं पास में खड़े विनोद यादव SI बोले कि ए मुखिया तुम उसको बुला कर लाओ गिरफ्तार करना है। उनके द्वारा तुम ताम करने पर मैं बोला कि मैं एक जनप्रतिनिधि हूँ मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग मत कीजिए। 

तब तक पीछे खड़े आशिष कुमार सिंह मेरे गर्दन पकड़ कर धक्का देते हुए बोले कि तुम लाट साहब हो कि तुमको आप कहें। जिस पर मैंने कहा कि अपशब्द भाषा का प्रयोग मत कीजिए। तबतक दुबारा गर्दन पकड कर धक्का दिये कि मैं गिर गया। इसके बाद मेरे ऊपर से आशिष सिंह SI और विनोद यादव SI दोनों चढ़कर लात घूसा से मारने लगे और जमीन पर घसीटते हुए लाकर हाजत में बंद कर दिये। मेरे द्वारा बार-बार हाथ जोड़ कर आग्रह किया गया लेकिन मेरी एक नहीं सुने और हाजत में बन्द करके आशिष सिंह और विनोद यादव के द्वारा मेरी माँ-बहन को गाली दिया गया और मुझे मारे।

बताया की किसी माध्यम से हथुआ प्रखण्ड के सभी मुखिया को मालुम हुआ और मुखियागण आकर थाना का हर शर्त को पूरा करके किसी तरह मुझे हाजत से मुक्त कराये।  घटना की सारी सच्चाई थाना के CCTV से मिल जाएगी। वही इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मामले की जांच के लिए हथुआ एसडीपीओ को दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News