बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना पर राजनीति : जदयू का तेजस्वी पर बड़ा हमला, मंत्री नीरज बोलें-अपनी विदेश यात्रा की जानकारी देकर कोरोना सर्वे में कीजिए मदद

कोरोना पर राजनीति : जदयू का तेजस्वी पर बड़ा हमला, मंत्री नीरज बोलें-अपनी विदेश यात्रा की जानकारी देकर कोरोना सर्वे में कीजिए मदद

Patna : बिहार में अब कोरोना पर भी राजनीति तेज हो गई है। प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद समेत तमाम विपक्षी पार्टिय़ां कोटा में फंसे बिहार के छात्रों को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर है। नेता प्रतिपक्ष द्वारा बार-बार दूसरे राज्यों का हवाला देकर बिहारी छात्रों को वापस लाने की बात राज्य सरकार से की जा रही है। 

वहीं राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव और लॉक डाउन के दौरान राहत कार्यों पर सवाल खड़े किये जा रहे है। 

अब तेजस्वी के इस हमले पर जदयू की ओर से पलटवार किया गया है। 

बिहार सरकार के सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा है तेजस्वी जी कोरोना से बचाव हेतु सुरक्षात्मक उपायों में बिहार सरकार ने पल्स पोलियो अभियान की तर्ज पर घरघर सर्वे आरंभ किया है।

आप इस सर्वे का प्रोफार्मा भर उदाहरण पेश करें, जिससे स्वीकार्यता भी बढ़ेगी। 

उन्होंने कहा है कि पता तो चले विगत दिनों आपने देश-विदेश में कहां-कहां की यात्रा की। कहीं आपको सर्दी-खांसी की तकलीप तो नहीं।

मंत्री नीरज ने कहा है कि इन सारी जानकारियों को उपलब्ध कराकर आप सरकार के साथ-साथ बिहार की जनता के लिए भी उदाहरण पेश कर सकते है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News