प्रसार भारती का इंजीनियर पटना से गायब,कोतवाली थाने में अपहरण का केस दर्ज

प्रसार भारती का इंजीनियर पटना से गायब,कोतवाली थाने में अपहरण का केस दर्ज

PATNA: जगदलपुर में प्रसार भारती में इंजीनियर सुमित कुमार पटना जंक्शन पहुंचने के बाद  महावीर मंदिर के पास से गायब हो गए हैं। इंजीनियर के पिता ने कोतवाली थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया है।अपहरण कराने का आरोप पत्नी उदया पटेल के मामा व ससुराल वालों  लगाते हुए अपहरण की आशंका का केस  दर्ज कराया गया है। 

लापता इंजीनियर सुमित नालंदा जिला के एकंगरसराय के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार सुमित 2 अक्टूबर को रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से पटना पहुंचे थे। पटना पहुंचने के बाद भाई प्रमीत कुमार को फोन भी किया था। पटना से सुमित को हाजीपुर जाना था, जहां उनके पिता व परिवार के सदस्य रहते हैं लेकिन वे वहां नहीं पहुंचे। कोतवाली थानेदार रामशंकर ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

दिसंबर 2018 में इंजीनियर की शादी हुई है

इंजीनियर के चाचा  ने बताया कि पिछले साल 15 दिसंबर 2018 को सुमित की शादी उदया पटेल से हुई थी। 22 सितंबर को ही उदया जगदलपुर से रायपुर होते पटना पहुंची है।  पति-पत्नी के बीच किसी बात पर अनबन थी, जिसमें उदया के मामा कूद पड़े और 2 अक्टूबर को घर वालों को धमकी दी थी कि सुमित को पटना जंक्शन पहुंचते ही उठा लेंगे और वही हुआ। सुमित का मोबाइल बंद है,उसके बाद घर के लोग परेशान हो गए हैं और थाना में केस दर्ज करा दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News