बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को चुनौती देने के लिए तैयार हो गई तिकड़ी, एक लाइन पर अटैक कर दिया जा रहा लामबंद होने का मैसेज

सीएम नीतीश को चुनौती देने के लिए तैयार हो गई तिकड़ी, एक लाइन पर अटैक कर दिया जा रहा लामबंद होने का मैसेज

पटना : बिहार में बढ़ते कोरोना के प्रकोप के बीच विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अब सियासी हमला शुरू हो गया है. बिहार में बेलगाम होते कोरोना पर नीतीश सरकार को घेरने के लिए अब पार्टियां धीरे-धीरे लामबंद हो रही हैं. बिहार में सीएम नीतीश को घेरने के लिए नई तिकड़ी बनाई जा रही है.


अब प्रशांत किशोर ने किया सीएम पर अटैक
कोरोना काल में बिहार के हालात को देखते हुए राजद, लोजपा के बाद अब प्रशांत किशोर ने भी सीएम नीतीश कुमार की मंशा पर सवाल खड़ा कर दिया है. कभी सीएम नीतीश के करीबी रहे प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर लिखा है कि 'करोना की वजह से चुनाव और उसके तैयारियों में कोई बाधा ना आए इसलिए नीतीश कुमार ने तय कर लिया है कि बिहार में करोना की जाँच की रफ़्तार को नहीं बढ़ायेंगे। #बिहार में देश में सबसे कम टेस्टिंग हो रही है। करोना से संक्रमित लोगों के पता ना चलने या उसमें देरी के भयावह परिणाम हो सकते है।'

प्रशांत किशोर से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी यह साफ तौर पर कह दिया है कि बिहार में कोरोना से बिगड़ते हालात के बीच चुनाव करवाना ठीक नहीं है. तेजस्वी के अलावा एनडीए के सहयोगी लोजपा ने भी बिहार में चुनाव करवाने को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है.लोजपा चीफ चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव टालने का सुझाव दिया है. जुमई सांसद चिराग पासवान ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मांग को सपोर्ट कर दिया है.

Suggested News