बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सच साबित हुआ अंदेशा : एक सप्ताह से लापता युवक का शव बरामद, ढूंढ पाने में नाकाम रही पटना पुलिस

सच साबित हुआ अंदेशा : एक सप्ताह से लापता युवक का शव बरामद, ढूंढ पाने में नाकाम रही पटना पुलिस

PATNACITY : आखिरकार जिस बात का डर था, वह सही साबित हुआ है। पिछले एक सप्ताह से पटनासिटी के बड़ी पहाड़ी से लापता अवनीश का शव  पड़ा हुआ मिला है। अवनीश की तलाश के लिए पिछले एक सप्ताह से पुलिस लगी हुई थी, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई थी। लेकिन अब  खबर अब यह आई है कि लापता अवनीश का शव बड़ी पहाड़ी के एक नाले से ही बरामद हुई है। इसकी सूचना स्थानीय लोगो  और परिजनों को मिली उसके बाद सभी लोग फौरन वहां पहुंचे सबकी पहचान की है ।अब देखने वाली बात यह होगी की लापता अवनीश की हत्या की गई है या फिर कुछ और मामला है यह तो पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा फिलहाल घटना की सूचना स्थानीय अगम कुआं थाना की पुलिस को दे दी गई है।

अवनीश  पिछले 1 सप्ताह से गायब था। जिसका लापता का मामला स्थानीय अगम कुआं थाना में दर्ज था। काफी खोजबीन के बाद भी युवक का पता नहीं लग पाने के कारण वहां के ग्रामीणों ने तीन दिन पहले पटना गया मसौढ़ी रोड nh30 पर आगजनी कर के मुख्य सड़क को जाम कर दिया था और उसमें पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी बीच सड़क बैठकर लापता युवक अवनीश की खोजबीन की मांग की थी। हालांकि इस दौरान पुलिस ने 24 घंटे की मोहलत मांगी थी।

मौत कैसे हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

अवनीश का शव मिलने के बाद अब पुलिस के सामने कई सवाल भी हैं कि आखिर उसका शव नाले में कैसे मिला। साथ ही इस सवाल के जवाब मिलने जरुरी हैं कि उसकी हत्या हुई है या नाले में गिरने से उसकी मौत हुई है। मामले में पुलिस कहना है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Suggested News