बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानव श्रृंखला पर किचकिच जारी, RJD के बाद कांग्रेस ने सीएम नीतीश पर बोला बड़ा हमला, कहा-चेहरा चमकाने के लिए हो रही नौटंकी

मानव श्रृंखला पर किचकिच जारी, RJD के बाद कांग्रेस ने सीएम नीतीश पर बोला बड़ा हमला, कहा-चेहरा चमकाने के लिए हो रही नौटंकी

PATNA: बिहार में 19 जनवरी को होने वाले मानव श्रृंखला को लेकर सियासी किचकिच जारी है. आरजेडी के बाद अब कांग्रेस ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने सीएम पर जनता के पैसे से चेहरा चमकाने का आरोप लगाया है. 

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि जल जीवन हरियाली के नाम पर आयोजित मानव श्रृंखला सरकारी धन का अपव्यय और एक इवेंट मैनेजमेंट के सिवा कुछ नहीं, पूरे राज्य में हजारों जलाशयों, तालाब, पोखर,पाइन का अतिक्रमण कर भवन निर्माण कर चुके लोग कौन है? नीतीश जी सत्ता से जुड़े लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है, नियत ठीक है तो कार्रवाई कीजिये ना? जिस राज्य में शिक्षकों को वेतन नहीं मिलता, लाखों पद रिक्त हो शिक्षकों- डॉक्टरों के, पलायन जारी है, कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी हो, भ्रष्टाचार चरम पे हो वहां  खजाने से सैकड़ों करोड़ रुपये खर्च कर चेहरा चमकाने हेतु एक नॉटंकी की जाए वो समझ से परे है नीतीश कुमार जी??

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश पर जनता के पैसे से चेहरा चमकाने का आरोप लगाया था. तेजस्वी यादव ने तो इस सरकार को फेयर एंड लवली की सरकार तक कह डाला है.

Suggested News