बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में तीन दिनों से युवक गायब, पुलिस ने प्रेमिका और माँ को हिरासत में लिया

पटना में तीन दिनों से युवक गायब, पुलिस ने प्रेमिका और माँ को हिरासत में लिया

PATNA : दीदारगंज के रायबाग से एक युवक का अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की बीते 6 तारीख से धीरज नाम का एक युवक लापता है। मामले में यह पता चल पा रहा है युवक का पड़ोस में ही रहनेवाली एक युवत्ती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 6 तारीख को 11 बजे रात में धीरज के प्रेमिका से उसकी फोन पर बात हुई. जिसके बाद  से ही प्रेमी धीरज गायब बताया जा रहा है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका ने फोन कर के उसे अपने घर बुलाया और उसके बाद से ही प्रेमी धीरज उस दिन से गायब है जो अभी तक नही मिला है. 

हालांकि जब पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली. तब पुलिस तुरन्त एक्शन में आई जिसके बाद से प्रेमिका और उसकी माँ को हिरासत में ले लिया गया है. आशंका यह जताई जा रही हैं कि लड़के को घर पर बुलाकर उसे गायब कर दिया गया है या फिर  हत्या कर दी गयी है. जिसके कारण युवक का अभी तक पता नही चल पाया है. जब मामले की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस से ली गयी. 

तब दीदारगंज थानेदार राजेश कुमार ने कहा कि गांव के  ही धीरज का पड़ोस के किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिस दिन लड़के की प्रेमिका से बात हुई उसी के बाद से प्रेमी धीरज गायब है. फिलहाल अपहरण का मामला दर्ज किया जा चुका है. जिसके बाद से प्रेमिका और उसकी माँ को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल प्रेमी धीरज का काफी खोजबीन किया गया है. लेकिन अभी तक नही मिल पाया है. फिलहाल घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति है.पुलिस घटना पर नज़र बनाई हुई है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News