बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजयादशमी पर देशवासियों को दीं शुभकामनाएं

राष्ट्रपति  द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजयादशमी पर देशवासियों को दीं शुभकामनाएं

नई दिल्ली:  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देशवासियों को दशहरा की बधाई दी है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि दशहरा के पावन त्योहार पर सभी देशवासियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. दशहरा, जिसे विजयादशमी के रूप में भी मनाया जाता है, हमें सत्य और धर्म के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता है. इस पावन पर्व पर मेरी मंगल कामना है कि हम सब पूरी मानवता के कल्याण की भावना के साथ सत्य और न्याय के पथ पर आगे बढ़ते रहें.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विजयादशमी के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि यह त्योहार बुरी ताकतों पर अच्छाई की जीत का संदेश देता है.उन्होंने कहा, आप सभी को विजयादशमी की शुभकामनाएँ!देश दशहरा मना रहा है, जो कि नवरात्रि के समापन का प्रतीक एक महत्वपूर्ण हिंदू त्योहार है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया पोस्ट एक्स  पर लिखा कि समस्त देशवासियों को 'विजयादशमी' की हार्दिक शुभकामनाएं. अधर्म का अंधकार चाहे कितना भी घना क्यों न हो, सत्य के आधार पर धर्म के उजाले की विजय शाश्वत है. पाप पर पुण्य की विजय का प्रतीक 'विजयादशमी' हमें सदैव विवेक और सत्य के मार्ग पर चलने की प्रेरणा व शिक्षा देने वाला पर्व है. प्रभु श्री राम सभी का कल्याण करें. जय श्री राम'



Suggested News