बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Crime News: मुझ से प्रिंस हैरी ने शादी का वादा किया है, जज बोले- बेटी दिन में सपना देखना बंद करो

Crime News: मुझ से प्रिंस हैरी ने शादी का वादा किया है, जज बोले- बेटी दिन में सपना देखना बंद करो

Desk… कभी-कभी ऐसे मामले कोर्ट में आ जातें हैं की जज के होश उड़ जाते हैं,पंजाब हाई कोर्ट में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. दरअसल, एक महिला ने याचिका दाखिल करके इंग्लैंड के प्रिंस हैरी मिडलटन को गिरफ्तार करने की मांग की, क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए हैरी ने महिला से शादी करने का वादा किया था.

 हाई कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया है और कहा कि ये सोशल मीडिया स्कैम का मामला है. हाई कोर्ट ने कहा, 'सभी लोग जानते हैं कि सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक, ट्वीटर पर फर्जी आईडी बनाए जाते हैं और इन आईडी से बातचीत को कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश नहीं किया जा सकता है,हाई कोर्ट ने कहा, 

'महिला द्वारा दाखिल याचिका पर सुनवाई का कोई आधार नहीं है, कोर्ट केवल उस याचिकाकर्ता के प्रति अपनी सहानुभूति दिखा सकता है, जिसने कथित प्रिंस हैरी पर विश्वास किया है कि उसकी बातचीत सच है.' कोर्ट ने याचिका को कहा, 'ये दिन में सपने देखने जैसा है.' संभावना है कि कथित प्रिंस हैरी पंजाब के किसी गांव के साइबर कैफे में बैठकर तफरी ले रहा हो.'इसलिए यह प्रिंस हैरी से शादी करने के बारे में  दिन में सपने देखने वाली कल्पना" के अलावा कुछ भी नहीं था.

Suggested News