BREAKING NEWS : फुलवारी कारा में कैदी पर धारदार हथियार से हुआ हमला, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

BREAKING NEWS : फुलवारी कारा में कैदी पर धारदार हथियार से हुआ हमला, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

PATNA : पटना के फुलवारी कारा में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ सजा काट रहे कैदी टुनटुन राय पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। जिससे टुनटुन राय गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी क्रम में  कैदी की मौत हो गयी। मृतक की उम्र महज 21 साल बताई जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि फुलवारी शरीफ शिविर मंडल कारा कैंप जेल में पटना सिटी के खास कला निवासी 19 वर्षीय टुनटुन राय मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पिछले 3 महीने से जेल में बंद था। सोमवार की सुबह पानी लेने को लेकर मोहम्मद मुन्ना से टुनटुन राय का विवाद हो गया। बात इतना बढ़ गया कि मुन्ना ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना के बाद आनन-फानन में टुनटुन राय को इलाज के लिए जेल के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे जेल में हड़कंप मचा हुआ है। टुनटुन राय के पिता लल्लन राय ने बताया कि उनका बेटा बाइक के चोरी के मामले में पिछले कुछ माह से फुलवारीशरीफ कैंप जेल में बंद है। सोमवार की सुबह जेल के अंदर ही एक कैदी से उसके विवाद हुई थी और उसके बाद उस कैदी ने उसे चाकू गोदकर हत्या कर दिया। घटना की पुष्टि करते हुए फुलवारीशरीफ कैंप जेल के सुपरिटेंडेंट लालबाबू सिंह ने बताया कि पानी के विवाद को लेकर टुनटुन राय और मुन्ना के बीच सोमवार की सुबह मारपीट हुई थी। इसी क्रम में मुन्ना ने टुनटुन राय को चाकू से गोद दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

इस घटना की सूचना परिजनों को दी गयी। जिसके बाद परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही करने का गंभीर आरोप लगाया है। परिजन यह सवाल खड़ा कर रहे हैं की आखिर जेल में कैसे पहुंचा। बाद में कैदी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया। जहाँ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।



पटना से अनिल और सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News