वाजपेयी सरकार में नीजिकरण की हुई थी शुरुआत, खुद नीतीश कुमार कैबिनेट में मंत्री थे - राजद

वाजपेयी सरकार में नीजिकरण की हुई थी शुरुआत, खुद नीतीश कुमार कैबिनेट में मंत्री थे - राजद

PATNA : नीजीकरण को लेकर जदयू की तरफ से यह कहा कि तेजस्वी यादव जिसका विरोध कर रहे हैं, सबसे पहले उनके पिता के कार्यकाल में ही इसकी शुरुआत हुई थी। अब इस पर राजद की तरफ से पलटवार किया गया है। पार्टी प्रवक्ता शक्ति यादव ने जदयू नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि नेताओं को ककहरे का ज्ञान नहीं है। जब अटल जी की सरकार बनी थी, उस समय से नीजिकरण किया जा रहा है. उस समय खुद नीतीश कुमार कैबिनेट में शामिल थे। वाजपेयीजी की सरकार में नीजिकरण की योजना बनाने के लिए अलग विभाग बना था, जिसके हेड अरुण शौरी बनाए गए थे, क्या जदयू के नेता यह नहीं जानते हैं। 

RJD नेता ने कहा कि अपने खेत को गिरवी रखकर घर चलाना काबिलियत नहीं है, देश में कोरोना का बहाना बनाया जा रहा है। हालात पहले से ही खराब थे। जो देश आत्मनिर्भर था, दूसरे देशों की मदद करता था, आज हालत यह हो गई है कि सभी प्रमुख चीजों को बेचकर पैसा जुटाया जा रहा है। यह केंद्र की गलत नीतियों का परिणाम है।

बता दें कि केंद्रीय वित्त मंत्री ने हाल में ही घोषणा की थी कि रेलवे स्टेशनों, एयरपोर्ट, राजमार्ग सहित कुछ प्रमुख जगहों को गिरवी रखा जाएगा। सरकार की इस घोषणा के बाद देश भर में विपक्ष की तरफ से लगातार सवाल उठाए जा रहे थे।


Find Us on Facebook

Trending News