बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी पुत्र ने प्रॉपर्टी के लिए पिता को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

कलयुगी पुत्र ने प्रॉपर्टी के लिए पिता को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

BHAGLPUR : तातारपुर थाना क्षेत्र के महादेव सिंह काँलेज रोड सराय में कलियुगी पुत्र ने प्रोपर्टी हड़पने को लेकर पिता को आत्महत्या करने को मजबूर कर दिया. बिजली विभाग से सेवानिवृत मृतक अशोक कुमार शर्मा को अपने ही बेटा प्रोपर्टी हड़पने को लेकर विगत कई माह से प्रताड़ित कर रहा था. बेटे से तंग और बेटे द्वारा प्रताड़ित  करने पर पिता ने साल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर लिया. 

बताया जा रहा है कि मृतक शर्मा ने दो शादी किया था. जिसमें पहली पत्नी से दो पुत्र और दूसरी पत्नी से एक पुत्री है. पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. इस मामले को लेकर दूसरी पत्नी ने पुत्रवधु,साढ़ू, ससुर,पुत्र सहित छः लोगों को आरोपी बनाया है. इनमे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आगे पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. 

उधर मधुबनी में जमीन के एक छोटे से टुकड़े के लिए एक बेटा हैवान बन गया और अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र की नूरचक पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव में एक 50 वर्षीय महिला की उसके बेटे ने लाठी और ईट से पीटकर हत्या कर दी.  

मिली जानकारी के अनुसार मृतका सीता देवी अपनी जमीन पर झोपड़ी बनाना चाह रही थी. इसका बेटे व बहू ने विरोध किया था. इसको लेकर पंचायत भी हुई थी. बताया जा रहा है कि बेटे राजेश मंडल को पंचायत से फटकार भी लगायी गयी थी. रविवार 14 जून को दोपहर में जब सीता देवी चापाकल पर स्नान कर रही थी, तभी उसका बेटा लाठी और ईंट से उसे पीटने लगा पिटाई से सीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई. इधर शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े. लोगों ने बेटे और बहू को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे राजेश मंडल और उसकी पत्नी उषा देवी को गिरफ्तार कर थाने पर ले आयी. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News