बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में जदयू के गिरधारी यादव के लिए किया जनसम्पर्क, छोटू सिंह की मतदाताओं से तीर निशाने पर लगाने की अपील

बांका में जदयू के गिरधारी यादव के लिए किया जनसम्पर्क, छोटू सिंह की मतदाताओं से तीर निशाने पर लगाने की अपील

बांका. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की 5 सीटों पर मतदान 26 अप्रैल को होना है. इन सीटों पर बुधवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन रहा. बांका में जदयू प्रत्याशी गिरधारी यादव के लिए पार्टी ने चुनाव प्रचार में जोरदार दमखम दिखाया. जदयू नेता छोटू सिंह ने बांका के कई इलाकों में जन सम्पर्क किया. उन्होंने बांका लोकसभा के बेलहर विधानसभा क्षेत्र के कुर्मागढ, फुलीडुमर, तेलिया रामपुर, धौरी एवं अमरपुर विधानसभा  के चट्वाबजार, जगतापूर आदि क्षेत्रों में घर घर जाकर जनसम्पर्क किया. छोटू सिंह ने मतदाताओं से 26 अप्रैल को ईवीएम का एक नम्बर बटन दबाकर, NDA प्रत्याशी गिरधारी यादव को भारी मतो से  विजयी बनाने की अपील की. 

छोटू सिंह ने कहा कि बांका की जनता ने हमेशा ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताया है. गिरधारी यादव को जीत दिलाकर सीएम नीतीश के फैसले पर मुहर लगाई. ऐसे में इस बार भी लोकसभा चुनाव में वही दृश्य होगा. एनडीए के नारे अबकी बार 400 पार और सीएम नीतीश के ‘सारा बिहार हमारा परिवार’ को बांका की जनता उत्साह के साथ अपना रही है. उन्होंने कहा कि बांका में गिरधारी यादव के समर्थन में अपार जन समर्थन है. जदयू इस बार बांका फिर से निशाने पर तीर लगाएगी. 

बांका में जनसम्पर्क के दौरान जदयू प्रदेश महासचिव व बिहार राज्य नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव अरविंद  कुमार उर्फ छोटू सिंह, बाल सरंक्षण आयोग के पूर्व सदस्य शिव शंकर निषाद, राजनैतिक सलाहकार सदस्य  पंकज सिंह, जदयू बरिष्ठ नेता बिनोद सिंह सहित पैक्स अध्यक्ष राजेश सिंह, मनीष कुमार, अन्नु कुमार ,रोहित साव आदि मौजूद रहे. 


Suggested News