बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम विवाह करने की सजा! बीवी के भाइयों ने युवक और उसके पिता की बांध कर की निर्मम पिटाई, वीडियो वायरल

प्रेम विवाह करने की सजा! बीवी के भाइयों ने युवक और उसके पिता की बांध कर की निर्मम पिटाई, वीडियो वायरल

MOTIHARI : पूर्वी चम्पारण में मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां के बेटे के प्रेम विवाह करने पर पिता और दूसरे पुत्र  को बंधक बना कर बेरहमी से पिटाई का वीडियो और तस्वीर वायरल हो रहा है। बिहार में एक लोकोक्ति है प्रेम किया किसी और ने, सजा मिली किसी और को। यह एक अजीबोगरीब मामला चकिया थाना क्षेत्र के शीतल पूरा सिरसापट्टी गांव की है। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधक बने पिता पुत्र तुलसी राम और राजू राम को अपने अभिरक्षा ले लिया। जख्मी हालत में दोनों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर चिकित्सकों ने उपचार किया है। इस बाबत घायल तुलसी राम ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व मेरा छोटा पुत्र राजेश राम दोनो अपने मर्जी से एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया। दोनों अन्यत्र कहीं जीवन जी रहे हैं। जिसकी जानकारी हम लोगों को नहीं है। अपने बड़े पुत्र राजू कुमार सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हमलोग जमुना नगर रह कर मजदूरी करते हैं । 

साथ ही बताया कि गांव स्थित बना हुआ घर  गिर गया था  जिसकी जानकारी पर पिता पुत्र गांव आकर गिरे हुए घर के  बिखरे पड़े मलबे को उठा रहे थे कि उसी दौरान लड़की पक्ष के पांच लोग आ धमके तथा जबरन पिता और पुत्र को घसिटते हुए अपने घर पर ले गये तथा हम दोनों का मोबाइल फोन छीन कर रस्सी से पैर हाथ बांध दिया और करीब चार घंटे तक बेरहमी से पीटाई किया गया। पिटाई से राजेश कुमार का दाहिना हाथ और बायां पैर टुट गया है। 

मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दी तो पुलिस पहुंच कर अपने अभिरक्षा में लिया तो हम लोगों की जान बची, जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News