बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया पुलिस ने 36 घण्टे के अंदर लूटकांड का किया पर्दाफाश, दो आरोपियों को रुपयों के साथ किया गिरफ्तार

पूर्णिया पुलिस ने 36 घण्टे के अंदर लूटकांड का किया पर्दाफाश, दो आरोपियों को रुपयों के साथ किया गिरफ्तार

PURNIA: पूर्णिया के धमदाहा में अपराधियों ने गोलीबारी कर एक मक्का व्यवसायी से रुपये लूट लिया था. इस लूटकाण्ड का पुलिस ने मात्र 36 घंटे के भीतर उद्भेदन कर दिया है. पूर्णिया पुलिस ने लूटकांड में शामिल दो अपराधियों को 18 लाख 90 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. 

पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि मक्का व्यवसायी झकसू साह भट्टा बाजार स्थित एक्सिस बैंक से रुपये निकाल कर वापस अपने घर भवानीपुर लौट रहा था. जैसे ही वह धमदाहा नहर के पास पहुंचा. वैसे ही पांच-छः की संख्या में अपराधियों ने हथियार के बल पर उससे गाड़ी रुकवाया और झकसू साह से रुपयों से भरा बैग छिनने लगे. जब साह ने उनका विरोध किया तो अपराधियों ने गोली चला दिया. गोली झकसू साह के चेहरे में लग गयी. जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस लूटकांड को लेकर विशेष टीम गठित की गयी. इस टीम को कर त्वरित अनुसंधान, छापेमारी और लूटे गए रुपये की बरामदगी का निर्देश दिया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बुद्ध देव साह, उसके चालक और दूसरे लोगों से पूछताछ की. जांच में पाया गया कि सुबोध अग्रवाल और झकसू साह के बीच व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा थी. इसी कारण से सुनियोजित ढंग से इस घटना को अंजाम दिया गया.सुबोध झकसू साह के मौत के बाद भवानीपुर बाजार में अपना वर्चस्व बनाना चाहता था. 

पुलिस ने सुबोध अग्रवाल और चिकनी के बुद्धदेव साह को गिरफ्तार किया है. वही सुबोध अग्रवाल के पास से 9,90,000 रुपये और तिलो साह के घर से 9,00,000 रुपया बरामद किया। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट 


Suggested News