बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया पुलिस ने अंतर्राज्यीय झपट्टामार गिरोह का किया पर्दाफाश, 14 अपराधियों को किया गिरफ्तार, कैश और जेवरात किया बरामद

पूर्णिया पुलिस ने अंतर्राज्यीय झपट्टामार गिरोह का किया पर्दाफाश, 14 अपराधियों को किया गिरफ्तार, कैश और जेवरात किया बरामद

PURNEA : पूर्णिया पुलिस ने लूट और झपट्टा मारकर घटना को अंजाम देने वाला अंतरराज्यीय गिरोह के 14 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी अपराधी उड़ीसा के रहने वाले है जो बिहार के कई जिलों में लूट और झपट्टामार की घटना को अंजाम देने का काम करते थे।  

इन अपराधियों के पास से लूटी गई राशि के साथ साथ बड़ी मात्रा में चांदी के जेवर भी बरामद हुए है जो दरभंगा के सोना चांदी  दुकान के है। पूर्णिया पुलिस अधीक्षक आमीर जावेद ने बताया कि उड़ीसा से 50 की संख्या में बिहार के अलग अलग जिलो में आकर लूट और झपट्टामार की घटना को अंजाम पिछले जनवरी महीने से दे रहा था। 

उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ रेक्की का काम करते थे तो कुछ डिक्की तोड़ने के एक्सपर्ट थे। ये सभी लूटी गई राशि को सी एस पी के माध्यम से अपने गांव उड़ीसा भेजा करते थे। उन्होंने कहा कि इस गिरफ्तारी से लूट और झपट्टामार की घटना में कमी आएगी। जबकि उड़ीसा गैंग के बिहार कनेक्शन का कई और खुलासा होने की संभावना है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट 

Suggested News