तेज रफ्तार के साथ बिजली खंभे में ठोंक दी अपनी बाइक, मौके पर दो युवकों की दर्दनाक मौत

 तेज रफ्तार के साथ बिजली खंभे में ठोंक दी अपनी बाइक, मौके पर दो युवकों की दर्दनाक मौत

NAWADA : नवादा जिले के काशीचक थाना इलाके में शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।  काशीचक-सुभानपुर मुख्य पथ पर पावर हाउस के समीप विद्युत पोल से बाइक टकराने से मौत हुई। तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल चालक ने पोल में धक्का मार दिया। धक्का लगने के कारण मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये, घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई । दोनों मृतक युवक की पहचान भट्टा ग्रामीण रिजवान अंसारी एवं धन्नजय कुमार 20 वर्ष के रूप में हुई। 

घटना की सूचना पाकर काशीचक थाना के एस आई शंभू प्रसाद दलबल के साथ पहंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। वहीं हादसे के बाद दोनों युवकों के घर परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। उसी दौरान अचानक संतुलन खो जाने के कारण बिजली के खंभे में टकरा गए थे। जिसमें दोनों की हालत काफी गंभीर थी। लोगों की मदद से अस्पताल लाने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन उससे पहले ही दोनों की मौत हो गई। 

परिजनों ने बताया कि काशीचक से भट्टा की ओर जा रहे थे उसी दौरान या दुर्घटना हुई है। पावर ग्रिड के बाद पोल में जाकर सीधा बाइक टकरा गया जिसमें दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार रहने के कारण उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला। स्थानीय लोगों के द्वारा कहा गया कि तेज रफ्तार में रहने के कारण ही युवक की दर्दनाक मौत हुई है। इस मामले पर थाना प्रभारी ने बताया कि जानकारी मिलते ही दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर युवकों के शव को बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।



Find Us on Facebook

Trending News