बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश जी, बा करेज़ा तऽ MLA और कलक्टर के साऽजऽअ,सब चलती कमज़ोर ए लोगऽन पर चली? राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री को दिया चैलेंज

नीतीश जी, बा करेज़ा तऽ MLA और कलक्टर के साऽजऽअ,सब चलती कमज़ोर ए लोगऽन पर चली? राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री को दिया चैलेंज

पटना : कोटो में फंसे बिहार के छात्रों को लेकर कोरोना काल में भी बिहार की सियासत उबाल लेने लगी है. विपक्ष लगातार इस मुद्दे को धर कर नीतीश सरकार पर सवाल उठा है . नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ साथ ही पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी सीएम को चैलेंज दिया है.

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने आज भोजपुरी में ट्वीट कर सीएम नीतीश पर निशान साधा है. राबड़ी देवी ने ट्वीट किया है कि का नीतीश जी! इ कहाँ के इंसाफ़ बा छलनी के दोष सूप के दियाई? इहाँ गजबे राज चलऽता।MLA गईलन आपन लईका के लियाए कोटा। पास देहलन कलक्टर के आदेश पर SDO। आ जब पोल खुलल तऽ गाज़ गिरल ड्राइवर पर। इ खेला सभे बुझऽता। बा करेज़ा तऽ MLA और कलक्टर के साऽजऽअ। सब चलती कमज़ोर ए लोगऽन पर चली?

आज सुबह ही तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर सीएम नीतीश पर सीधा आरोप लगाता था और कहा था कि नैतिकता मर्यादा और नियमों को ताक पर रखकर सीएम नीतीश कुमार ने सीधे हस्तक्षेप कर अपने रिश्तेदार का निलंबन क्यों रद्द करवाया?

बता दें कि बीजेपी विधायक अनिल सिंह का कोटा के लिए पास जारी करने के मामले में सरकार ने नवादा सदर के एसडीओ को सस्पेंड कर दिया है। वहीं इसी तरह का मामला मुजफ्फरपुर में भी खुलासा हुआ है। जहां मुजफ्फरपुर के डीएम ने भी जेडीयू के नेता को कोटा से अपनी बेटी को लाने के लिए पास निर्गत किया था। तेजस्वी यादव ने सबूत के साथ है सरकार पर अटैक किया था और मुजफ्फरपुर डीएम के द्वारा जारी पास को सार्वजनिक किया था। तेजस्वी यादव ने सरकार से पूछा था कि जब छोटे अधिकारियों पर कार्रवाई हो रही तो क्या मुजफ्फरपुर डीएम पर कार्रवाई क्यों नहीं होनी चाहिए.





Suggested News