बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी देवी का सीएम और पीएम पर बड़ा हमला, नीतीश और मोदी के मंत्री हैं बलात्कारी

राबड़ी देवी का सीएम और पीएम पर बड़ा हमला, नीतीश और मोदी के मंत्री हैं बलात्कारी

PATNA : बिहार की पूर्व सीएम व बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। राबड़ी ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार को बलात्कारियों का संरक्षक करार दिया है। 

पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मोदी बिहार आकर भाषाई आतंक फैला रहे है। पद की गरिमा और मर्यादा त्याग सीधे-सीधे गुंडागर्दी पर उतर आए है। ऐसी भाषा तो गली के गुंडो की होती है। विपक्षियों को जेल भेजने की धमकी दे रहे है।

उन्होंने पीएम को धमकी वाले अंदाज में कहा है कि सुनो मोदी, हर बिहारी नीतीश की तरह डरपोक नहीं होता। बिहार की जनता तानाशाहों की हेकड़ी निकालना जानती है

वहीं राबड़ी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मोदी और नीतीश तो बलात्कारियों के संरक्षक है। जिस मुजफ्फरपुर में आज वे मोदी बड़े-बड़े प्रवचन दे रहे थे, उसी मुज़फ़्फ़रपुर के बालिका गृह बलात्कार कांड को लोग आजतक भूले नहीं है। सबको याद होगा जहां सत्ता संरक्षण में 34 नादान बच्चियों के साथ जनबलात्कार किया गया। बलात्कारी नीतीश और मोदी के मंत्री और नेता थे। लेकिन 1 साल से मोदी ने इस घिनौने और जघन्य कांड पर एकबार भी मुंह खोल निंदा नहीं करी।

राबड़ी ने कहा है कि नीतीश पर इस कांड की CBI जांच भी चल रही है। इन्हें बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद CBI जांच अधिकारी को रातों-रात बदला गया और यहां आकर यह फ़र्ज़ी आदमी प्रवचन दे रहा है। कुछ शर्म बची है कि नहीं। आजतक मोदी इस कांड पर कुछ नहीं बोला। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News