राबड़ी ने नीतीश को बताया कमजोर मुख्यमंत्री, कहा- अफसरों के तबादले में बीजेपी हावी, कर रही है मनमानी

राबड़ी ने नीतीश को बताया कमजोर मुख्यमंत्री, कहा- अफसरों के तबादले में बीजेपी हावी, कर रही है मनमानी

पटना... नए साल का शुभारंभ हो गया। राजनीति भी कुछ बदली-बदली सी अब नजर आने लगी है। बीते साल में नीतीश कुमार के ऊपर हमलावार बनी राजद में अब नरमी आ गई है। राजद नेत्री और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहारवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देने के बाद कहा कि बिहार में जिस तरीके से सरकार चल रही है वह देश और दुनिया देख रही है। सीट के लिए सत्ताधारी दल आपस में ही लड़ रहे हैं। 

वहीं, राबड़ी देवी ने नीतीश के प्रति संवेदना दिखाते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार की चलती तो है नहीं, बेचारे कमजोर पड़ गए हैं। बीजेपी उन पर हावी हो गई है। नीतीश कुमार को पहले ही सोच समझकर बीजेपी के साथ जाना चाहिए था, अब उनके साथ विश्वासघात हो रहा है। 

वहीं तबादले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि इस बार एक भी तबादला नीतीश कुमार के मन से नहीं हो रहा है। सभी तबादले बीजेपी के दबाव से हो रहे हैं। बीजेपी इसी के ताक में थी और दबाव बना रही है। 

वहीं लालू के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि अभी वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। वहीं सरकारी बंगले से हटाने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगला तो सरकार देती है और उसी ने हटा दिया। ये सरकार की जवाबदेही है। जेडीयू के पास कोई सवाल नहीं है। गरीब को लेकर सवाल उठाना चाहिए। 

Find Us on Facebook

Trending News