बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रविशंकर ने राहुल से पूछा सवाल, क्या राफेल का विरोध इसलिए क्योंकि कांग्रेस यूरोफाइटर प्लेन खरीदना चाहती थी?

रविशंकर ने राहुल से पूछा सवाल, क्या राफेल का विरोध इसलिए क्योंकि कांग्रेस यूरोफाइटर प्लेन खरीदना चाहती थी?

NEW DELHI : राफेल डील को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच की रार थमने का नाम नहीं ले रही है।  केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है। रविशंकर प्रसाद ने राफेल डील को लेकर राहुल गांधी से कई सवाल पूछा है। उन्होंने पूछा है कि क्या राफेल का विरोध इसलिए हो रहा है क्योंकि कांग्रेस की सरकार यूरोफाइटर प्लेन खरीदना चाहती थी? जिस में बिचौलिए मिशेल की भूमिका थी। 

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश को राफेल विमान की जरूरत है। इस डील में बाधा पहुंचाकर राहुल गांधी देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ क्यों कर रहे हैं। राहुल गांधी के ऊपर फॉरेन लॉबी द्वारा दबाव डाला जा रहा है। क्रिस्चन मिशेल के गिरफ्तार होने के बाद राहुल पर दबाव बढ़ गया है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस बिचौलिए मिशेल से अपने संबंधों से इंकार नहीं कर सकती है। अगस्ता वेस्टलैंड से लेकर कई सौदे में मिशेल की भूमिका रही है। 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल राफेल का विरोध सिर्फ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि कांग्रेस सरकार राफेल की जगह यूरोफाइटर खरीदना चाहती थी। यूरोफाइटर में भी मिशेल बिचौलिए की भूमिका में था। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राफेल का विरोध दिखावती है क्योंकि राहुल गांधी उसके प्रतिद्वंदी के दबाव में हैं। रविशंकर ने कहा कि राहुल गांधी राफेल का विरोध कर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं। ये सेना का मनोबल तोड़ने की साजिश है।


Suggested News