बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानसरोवर यात्रा पर राहुल कहा- यहां वही आता है, जिसे बाबा बुलाते हैं

मानसरोवर यात्रा पर राहुल कहा- यहां वही आता है, जिसे बाबा बुलाते हैं

News4nation desk- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर तीर्थ यात्रा पर निकले हुए हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी इस यात्रा को लेकर विवादे होती रहती है. इस यात्रा के दौरान उन्होंने एक ट्वीट करते लिखा, "एक इंसान तब ही कैलाश जाता है, जब उसे बुलावा आता है. मैं काफी खुश हूं कि मुझे ये मौका मिला है, जो भी मैं यहां देखूंगा वह आपके साथ साझा करने की कोशिश करूंगा. #KailashYatra"



इसके अलावा राहुल ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने मानसरोवर के पास की झील का वर्णन किया है. ट्वीट करते उन्होंने लिखा, "मानसरोवर झील का पानी बेहद शांत, स्थिर और कोमल है। यह झील सबकुछ देती है और कुछ नहीं लेती। कोई भी यहां से पानी पी सकता है. यहां पर किसी तरह की नफरत नहीं है. यही कारण है कि हम इस पानी की पूजा करते हैं." राहुल के इस ट्वीट पर उनके समर्थकों ने भी कमेंट किया। 31 अगस्त के बाद यह राहुल गांधी की पहली ट्विटर पोस्ट है।



बता दें कि 31 अगस्त को कैलाश यात्रा पर निकले थे. पहले वे नेपाल पहुंचे थे जहां उनके नॉन वेज खाने को लेकर भी काफी विवादे हुई. हालाँकि, रेस्टोरेंट की तरफ से फेसबुक पोस्ट के जरिए यह साफ़ कह दिया था कि राहुल गाँधी ने कोई नॉन वेज खाना नहीं खाया। वहीं, नेपाली मीडिया में खबर छपी थी कि उन्होंने नॉन वेज खाना ऑर्डर किया था. चीन के रस्ते वह कैलाश जा रहे हैं. राहुल की यह यात्रा 12-15 दिन की है. 


Suggested News