रेल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटे से कम समय में चोरों को पकड़ने में मिली कामयाबी, चलती ट्रेन से चोरी कर हुए थे फरार

रेल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटे से कम समय में चोरों को पकड़ने में मिली कामयाबी, चलती ट्रेन से चोरी कर हुए थे फरार

पटना. हावड़ा जोधपुर एक्सप्रेस में चलती ट्रेन में हुई चोरी के मामले को रेल पुलिस ने महज कुछ घंटों में सुलझाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गाड़ी संख्या 12307 हावड़ा जोधपुर एक्सप्रेस में हुए चोरी के मामले की जानकारी देते हुए रेप एसपी अमृतेंदु शेखर ठाकुर बताया कि यह घटना 22 जनवरी को हुई. ट्रेन के कोच संख्या-A/2 बर्थ में अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे यात्री राजेन्द्र कुमार सुराना की पत्नी का लेडीज पर्स दो अज्ञात अपराधियों गया के आउटर पोस्ट के पास से चलती ट्रेन से लेकर फरार हो गए थे. 

राजेन्द्र ने अपनी शिकायत में बताया था कि चोरी हुए पर्स में 2 मोबइल और 1.5 लाख रुपए नकद था. घटना के बाद आरपीएफ के सीआईबी एवं जीआरपी को एक संयुक्त टीम गठित की गई. पुलिस की संयुक्त टीम ने चोर के हुलिया एवं गुप्तचर सूचना के आधार पर घटना में शामिल एक अभियुक्त रितेश कुमार उम्र करीब 20 वर्ष को गिरफ्तार किया. उसके पास से चोरी किये गए एक लाख आठ हजार रुपये नकद, एक मोबाईल और पर्श को बरामद कर लिया है. 

वहीं इस मामले एक अन्य अभियुक्त आकाश को चोरी का एक मोबाइल और 40 हजार 400 रुपए नकद बरामद किया. रेल एसपी ने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई. साथ ही नकदी एवं मोबाइल भी बरामद किया है. 


Find Us on Facebook

Trending News