राजद का भाजपा पर वार, जनता से पूछा क्या मिला डबल इंजन सरकार में

राजद का भाजपा पर वार, जनता से पूछा क्या मिला डबल इंजन सरकार में

DESK चारा घोटाले मामले में सज़ा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस बार विधानसभा चुनाव प्रचार ट्विटर के जरिये करते नजर आ रहे हैं. चुनाव को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ट्विटर के जरिए लगातार विरोधियों पर तीखे हमले कर रहे हैं। लालू ने बुधवार को डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधा। 

अभी तक जदयू पर हमलावर दिख रहे लालू ने इस बार केंद्र सरकार को नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन के लिए  निशाने पर लिया है। उसे अमीरों की सरकार करार दिया। हालांकि लालू ने अपने ट्वीट में किसी के नाम का जिक्र तो नही किया लेकिन अपनी बातों की अस्पष्टता से सभी चीजों को साफ़ कर दिया की आखिर कौन है उनके निशाने पर ।

भाजपा पर निशाना साधते हुए  ट्वीट के माध्यम से कहा कि नोट बंद किया। बालू बंद किया। बिना सोचे देश बंद किया।GST लागु कर छोटे व्यापारियों का गला घोंट दिया। गरीब, मजदूर, किसान का दिहाड़ी बंद किया।इन सभी मुद्दों पर वार करते हुए कहा कि गरीब को इन्होंने मार कर अमीर के पेट भरने और उन्हें और अमीर बनाने का काम किया है. लालू ने पूछा कि क्या मिला डबल इंजिन सरकार में ? सोचे और समझो। गरीबों को मुद्दा बनाते हुए लालू यादव ने खूब तंज कसे और कहा ये अब आप पर निर्भर है आप किसे चुनते हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News