BJP अति पिछड़ा के सबसे बड़े चेहरे के पार्टी छोड़ने की खबर से मचा हड़कंप, जे पी नड्डा ने ताबड़तोड़ कॉल कर मनाया

BJP अति पिछड़ा के सबसे बड़े चेहरे के पार्टी छोड़ने की खबर से मचा हड़कंप, जे पी नड्डा ने ताबड़तोड़ कॉल कर मनाया

PATNA: बिहार बीजेपी के अति पिछड़ा समाज के सबसे बड़े चेहरे की पार्टी छोड़ने की खबर के बाद बिहार से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मच गया। यह खबर जैसे ही बीजेपी के दिल्ली मुख्यालय तक पहुंची वैसे ही बड़े नेताओं के पेशानी पर बल आ गया। सूत्र बताते हैं कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ताबड़तोड़ कॉल कर इन्हें मनाने की कोशिश की। बताया जाता है कि जैसे ही नेताजी लोजपा का सिंबल लेकर अपने क्षेत्र की तरफ रवाना हुए वैसे ही राष्ट्रीय अध्यक्ष का कॉल आ गया।

सिंबल लौटाने का दिया भरोसा

बता दे कि, बीजेपी के अति पिछड़ा के सबसे बड़े चेहरे और 4 बार के विधायक रह चुके रामेश्वर चौरसिया के पार्टी छोड़ने की खबर जैसे ही दिल्ली मुख्यालय को मिली तो बवाल मच गया। बताया जाता है की बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के नेताओं से टिकट बंदवारे के बाद हालचाल ले रहे थे। उसी दौरान उन्हें पता चला कि राजेंद्र सिंह के पार्टी छोड़ने के बाद नोखा के पूर्व विधायक और अति पिछड़ा के बड़े चेहरे रामेश्वर चौरसिया ने भी पार्टी छोड़ दी है और वे लोजपा से मैदान में कूदने जा रहे हैं। बस फिर क्या था राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीधे रामेश्वर चौरसिया को कॉल लगाया। सूत्र बताते हैं कि इसके बाद रामेश्वर चौरसिया मान गए हैं और उन्होंने अपने अध्यक्ष को लोजपा का सिंंबल लौटाने का भरोसा दिया है.

हालांकि रामेश्वर चौरसिया से news4nation ने बात करने की कोशिश की लेकिन का कॉल नहीं लग रहा. गौरतलब है कि रामेश्वर चौरसिया सासाराम के नोखा से चार बार विधायक रह चुके हैं.इस बार उनका सीट जदयू के हिस्से में जाने के बाद इनका टिकट स्वाभाविक तौर पर  काट दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News